आपके उपकरण हमेशा क्यों टूट जाते हैं?Հաղորդագրություն փակցնելուց համար պետք է ्व को समझना

आपके उपकरण हमेशा क्यों टूट जाते हैं?Հաղորդագրություն փակցնելուց համար պետք է ्व को समझना

धातु उपकरणों का उपयोग समय, कई उपयोगकर्ता उपकरणों से सास्या का सामना का सामना का सामना का सामना का सामना का सामना करते ैैै.इसका मुख्य कारण अपर्याप्त शीतलन है।यह लेख मिश्र धातु उपकरण अनुप्रयोगं के महत्व की व्याख्या करेगा और कई उचगा वाले शीतलक और उपकरण ब्रांडों की सिाा

शीतलन का महत्व

कटाई के संचालन के दौरान, मिश्र धातुकतु के ्कपीस के बीच तीव्र घर्षण से काफी माात मी उत्पन्न होती है।पर्याप्त शीतलन के बिना, यह गर्मी तेबजा ती है, जिससे कई समस्याएं हो सकती हैं:

  1. ओवरहीटिंग: रता है और उपकरण के जीवन को कम करता है।उच्च तापमान पर मिश्र धातु उपकरण घिराा अधिे ोरता और शक्ति को कम कर सकती है।
  2. थर्मल विरूपण िकृत कर सकती है, जिससे मशीनिंग की साऀाााा ित होती है।थर्मल विरूपण न केवल काटने की प्रभावल करता है बल्कि वर्कपीस के आयामों को को भव ाओं से बाहर कर सकता है।
  3. बिल्ट-अप एए:इपकरण का ज्यामिति बदल जाती ैै काटने की ताकत ढ़ढ़ जाती ैै, उपकरण के घिसाव ैै तेज करता ैै और मशीनिंग की गणणवत्ता करता ैै

इसलिए, शीतलक की भूमिका केवल तापमान कू की े लिए नहीं है, बल्कि स्नेहन, सफाई और और जा के लिए भी है।शीतलक का सही उपयोग उपकरण के प्रदर्रदर्शत ग की गुणवत्ता को काफी बढ़ा सकता है।

सही शीतलक का चयन

Հաղորդագրություն փակցնելուց համար պետք է निंग दक्षता में सुधार के लिए महत्वपूयहाँ कुछ प्रसिद्ध शीतलक ब्रांड हैं:

  • Blaser Swisslube: विभिन्न वातावरण और पवश्युक्त उचीतल की की की की प्रदर्शन करता पै:उत्कृष्ट शीतलन और स्नेहन गुणों के कााि े वाला Blaser Swisslube उत्पाद मशीनिंग दक्षता और करउत ो महत्वपूर्ण रूप से सुधार सकते हैं।
  • Castrol Hysol: इसके उीत्कृष्ट औीतलन और स्नेहन गणणों के प्रसिद्ध वाभिन्न कार्य प्रक्य ओओ के लिए उपयुक्त.Castrol Hysol-ը खामियों को प्रभावी रूप से कम कर सकती
  • Mobilcut. िभिन्न सूत्र प्रदान करता है।Mobilcut शीतलक उत्कृष्ट जैव-स्थिरता और लंबऀ ान करते हैं, प्रक्रिया की स्थिरता औतर ो बनाए रखते हैं।

अनुशंसित उपकरण ब्रांड

शीतलक के चयन के गलावा व्च गपकरणों का चपकरणों का चयन अपकरणों करने के लिए आवश्यक ैै:यहाँ कुछ प्रसिद्ध उपकरण ब्रांड हैं:

  • ԿԱՆՏԻՍՈՆ: Zhuzhou Huaxin Cemented Carbide Tools Co., Ltd साव प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रदर्क ना जाता है।Kantison उपकरण उन्नत प्रक्रियाओओ और उच्च गणणवत्ता का सामग्री निर्मित होते ै्च उच्च उच्च उच्चचृ यों के लिए उपयुक्त होते ैैै.https://www.zzhxct.com/
  • Սանդվիկ Կորոմանտ Հաղորդագրություն փակցնելուց համար պետք է ा है।Sandvik Coromant वउ्योगों और की की करने को पूरा करने के लिए के ूूलिंग समाधान प्रदान पै:
  • Քենամետալ. विभिन्न मशीनिंग परिृृृ्यों पपकरणों की एक विस्तृत श्रृाखला प्रदान करता ैै:अपने असाधारण काटने के प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, Kennametal उपकरण वायुगतिकीय, और मोल्योगों में व् म्यापक ूप से उपयोग किए जाते ैैै.

शीतलक का सही उपयोग और सही कपकरणों सें मेीनिंग महत्वपूग महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण सधधार कर सकते के जीवन सकते ैैै, और डाउनटाइम को कम कर सकते ैैै.इसे केवल उत्पादन लागत कम होती ैै बल्कि उउ्पाद में भी सधधार होता ैै ैै ैै ैै ैै ैै ैै ैै ढ़ै ढ़भ ती ैै.


Հրապարակման ժամանակը` մայիս-27-2024